कुत्तों ने खोला हत्या का राज: बदायूं में युवक का शव मिला, गुप्तांग काटने का भी आरोप

बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई। उसके शव को तेजाब से जलाकर ग्राम समाज की जमीन में दबा दिया गया। कुत्तों ने शव को नोचना शुरू किया तो बुधवार सुबह लोगों की नजर पड़ी। शव देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से युवक की हत्या की गई है। उसका गुप्तांग भी काटा गया है।
मुरादाबाद के थाना कुंदरकी अंतर्गत गांव नानकपुर निवासी आकाश (20) की ननिहाल फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव में है। वह कई दिनों से अपने ममेरे भाइयों के घर रह रहा था। कभी-कभी अपने गांव भी चला जाता था। बीते दिनों आकाश अपने घर गया था। बताया जाता है कि शनिवार को उसके दोनों ममेरे भाई आकाश को घर से बुलाकर अपने साथ ले आए थे। उसी दिन से उसका फोन नंबर बंद हो गया।
कुत्ते नोच रहे थे शव
आकाश की मां मुन्नी और बहन भूरी तलाशते हुए गांव तक पहुंच गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बुधवार को गांव के बाहर ग्राम समाज की जमीन में दबे युवक के शव को कुत्ते नोच रहे थे। उस पर लोगों की नजर पड़ी तो हैरान रह गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जानकारी थाना पुलिस के साथ सीओ उमेशचंद्र भी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। घटनास्थल पर छानबीन की गई।

पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक पहले युवक की हत्या की गई। उसके बाद शव को तेजाब से जलाया गया, फिर जमीन में दबा दिया गया। उसका प्राइवेट पार्ट भी काटा गया है। पुलिस की जांच में अभी तक पता चला कि युवक का रिश्ते की ममेरी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *